Answers

The Brainliest Answer!
2014-11-22T16:21:01+05:30
Desh k vikas k liye swachhta bahut avashyak h. Agar desh swachh rahega , to hi swasth rahega. Hame kuda-karkat sirf kudedaan m dalna chahiye. Hame dusro ko swachhta k mahtv k baare m batana chahiye. Hame har koshish karni chahiye jisse hamara desh ek swacch tatha swasth desh ban sake.
Swachhta ka agar rahe khayaal, to Bharat ho jaega khushaal!!

:) 
7 3 7
2014-11-22T16:33:55+05:30
 आपको इस विषय पर आवश्यक बिन्दू दे रहे हैं इन्हें स्वयं विस्तारपूर्वक लिखिए-
१. भूमिका- इसमें लिखिए स्वच्छता हमारे लिए क्यों आवश्यक है। २. विषय विस्तार में- स्वच्छता का अर्थ, स्वच्छता के फायदे, इसे अपनाने के पीछे कारण, इसकी अनदेखी से होने वाले नुकसान इत्यादि के बारे में विस्तारपूर्वक लिखिए। ३. उपसंहार- के अंदर आप पूरे निबंध का निचोड़ लिखिए।
1 5 1