Answers

2014-11-27T16:33:25+05:30
Swachhh Bharat Swachh Vidhyalaya

Bharat ki beauty
Hamari duty.

सफाई भक्ति की ओर एक मार्ग है


Badavo vidya badavo swach
Vidya badane say swachh badathy hai
2 3 2
The Brainliest Answer!
2014-11-27T16:38:20+05:30
- Bharat ko swachh banana h............
  ..............yahi ab hame gungunana h.

- Swachhta ka agar rakhe khayaal........
   ............to Bharat ho jaega khushhaal.

- Jitna ham swachh rahenge...........
  .............. utna Bharat hara-bhara banega.

- Swachh raho, swasth raho, ...........
    .................khush raho.

- Gandigi karne se vatavaran hi nahi..........
   ................. aatma bhi maili hoti h.

:)
2 5 2