Answers

2015-01-24T16:58:58+05:30
एकता के लिए भागो

जहां एक एकता है, वहां हमेशा जीत होती है।

एकता का प्रकाश इतना शक्तिशाली है कि यह सारी पृथ्वी रोशन कर सकते हैं |

Hope it helps you.
0
plezz don't delete my answer plez.
Ya
Vandadichand would u like to become my frnd
anekta mein ekta hi hamari shaan hai eseelia to mera bharat mahan hai
Thanks tanisha
The Brainliest Answer!
2015-01-25T21:55:28+05:30
Anekta mein ekta hi hamari shaan hai isliye toh hamara bhaarat mahan hai..
anekta mein ekta ke darshan hote hai..
anekta hi safalta ki kunji hai..
1 5 1
plz mark as best
Thanks
Ok I'll mark it as the best.
Would you like to be my friend?