Answers

The Brainliest Answer!
2015-03-11T19:32:05+05:30


Alankar ke 2 parakar hote hai

1] sabda alankar

2] artha alankar

sabda alankar 4 prakar ke hote hai

1] anuprash alankar

2] yamak alankar

3] shleas alankar

4] punurukti alankar

ARTHA ALANKAR 2 prakar ke hote hai

1] upma alankar

2] roopak alankar

3] utpreksha alankar

3] roopak alankar

4]manvikaran alankar


3 3 3
2015-03-11T19:44:23+05:30


Alankar do prakar ke hote heh :- .....1) Upma alankar .....2) Atishoukt alankar...
2 3 2