Answers

The Brainliest Answer!
  • Brainly User
2015-03-13T14:18:43+05:30


Slogans are as follows-
1.भारत हो जाएगा पाक स्वच्छता अभियान के द्वारा.

2.एक कदम स्वच्छता  की ओर
3.पाक भारत स्वस्थ भारत



2 5 2
2015-03-13T16:26:10+05:30


'swachta ka deep jaleange charo ore ogeyali failaenge'                                              'ek kadam swacchta ki ore'                                                                                  'gav, ghar ; shehar mera  swacch ho sara desh mera'                                             'swacch ho jeevan;swasth ho jeevan;mera jeevan;desh ka jeevan'
2 1 2